केंद्रीय दल ने की निर्भया स्कवॉड टीम के कार्यों की सराहना

पुलिस कमिश्नर ने केंद्रीय दल के सदस्यों को बताया कि 40 मोटरसाइकिल पर 80 महिला पुलिसकर्मी लगातार फ्लैग मार्च कर रही हैं।

central-team-appreciated-the-actions-of-the-nirbhaya-squad-team

रामगंज की स्थिति का जायजा लेने आये केंद्रीय दल के सदस्यों ने निर्भया स्कवॉड टीम द्वारा जागरूकता के लिये किये जा रहे कार्यों के बारे में जाना

जयपुर (विसं.)। रामगंज की स्थिति का जायजा लेने आये केंद्रीय दल ने निर्भया स्कवॉड टीम के द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की। पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने केंद्रीय दल के सदस्यों को लॉक डाऊन एवं कर्फ्यूग्रस्त क्षेत्र में निर्भया स्कवॉड टीम द्वारा जागरूकता के लिये किये जा रहे कार्यों के बारे में बताया।

पुलिस कमिश्नर ने केंद्रीय दल के सदस्यों को बताया कि 40 मोटरसाइकिल पर 80 महिला पुलिसकर्मी लगातार फ्लैग मार्च कर रही हैं। इन सभी के पास पब्लिक एड्रेस सिस्टम भी है, जिसके माध्य्म से लोगों को घरों में रहने, आपात स्थिति में 100 नंबर डायल करने की एवं घरों में भी सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखने की अपील की जा रही हैं।

साथ ही निर्भया स्कवॉड टीम के द्वारा सामाजिक सरोकारों की दिशा में कदम बढ़ाते हुये गरीब बेसहारा लोगों को भोजन भी उपलब्ध करवाया जा रहा है। वृद्धआश्रम में जाकर बुजुर्गों की कुशलक्षेम पूछकर उन्हें मास्क, सेनेटाइजर एवं अन्य आवश्यक चीज़े उपलब्ध करवा रही हैं।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि निर्भया स्कवॉड टीम की नोडल अधिकारी अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुनीता मीना इस कार्य को अपनी देखरेख में संपादित करवा रही है। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय अजयपाल लाम्बा, पुलिस उपायुक्त उत्तर डॉ. राजीव पचार एवं अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त सुमित गुप्ता भी उपस्थित थे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here