डॉ. मूलचंदानी होम्योपैथी सेंटर द्वारा दवाई और मास्क का निःशुल्क वितरण

होम्योपैथिक दवाई आर्सेनिकम एल्बम 30CH का किया निःशुल्क वितरण

free-distribution-of-medicines-and-masks-by-dr-moolchandani-homeopathy-Centre

इन्द्रा कुष्ठ आश्रम के लगभग 300 निवासियों को आयुष मंत्रालय के निर्देशानुसार कोरोना वायरस से लड़ने के लिए शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली होम्योपैथिक दवाई आर्सेनिकम एल्बम 30CH का निःशुल्क वितरण किया गया। साथ ही उन्हें मास्क भी वितरित किए गए।

जयपुर (विसं.)। डॉ. मूलचंदानी होम्योपैथी सेंटर द्वारा 6 जून 2020 को इन्द्रा कुष्ठ आश्रम में कोरोना वायरस से बचाव हेतु होम्योपैथिक दवाई और मास्क का निःशुल्क वितरण किया गया।

कुष्ठ आश्रम के लगभग 300 निवासियों को आयुष मंत्रालय के निर्देशानुसार कोरोना वायरस से लड़ने के लिए शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने वाली होम्योपैथिक दवाई आर्सेनिकम एल्बम 30CH का निःशुल्क वितरण किया गया। साथ ही उन्हें मास्क भी वितरित किए गए।

free-distribution-of-medicines-and-masks-by-dr-moolchandani-homeopathy-Centre

इस अवसर पर डॉ. मूलचंदानी होम्योपैथी सेंटर के निदेशक डॉ. चंदन मूलचंदानी एवं डॉ. सुवीरा मूलचंदानी द्वारा इन्द्रा कुष्ठ आश्रम के निवासियों को कोरोना वायरस से बचने हेतु उचित मार्गदर्शन भी दिए गए, जैसेः मास्क पहनने की अहमियत, हाथों को साफ रखना और उचित दूरी का पालन करना इत्यादि।

डॉ. चंदन मूलचंदानी एवं डॉ. सुवीरा मूलचंदानी द्वारा कुष्ठ आश्रम के निवासियों को दवाई और मास्क का वितरण करने एवं उनके प्रति असीम स्नेह से भावुक होकर उनकी आंखें भर आई।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here