होम जयपुर दीपावली स्नेह मिलन समारोह में दीप जले-दिल खिले

दीपावली स्नेह मिलन समारोह में दीप जले-दिल खिले

पूज्य सिंधी पंचायत, सेक्टर 2, मालवीय नगर की ओर से दीपावली स्नेह मिलन समारोह का हुआ आयोजन

in-the-celebration-of-deepawali-affection-meeting-the-lamp-lit-up-and-the-heart-blossomed-2

दीपावली स्नेह मिलन समारोह में वार्ड नंबर 127 की पार्षद जय श्री गर्ग सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। जिनका पंचायत के पदाधिकारियों ने माल्यार्पण व शाल ओढ़ाकर सम्मान किया।

जयपुर (विसं.)। पूज्य सिंधी पंचायत, सेक्टर 2, मालवीय नगर की ओर से रविवार, दिनांक 7-11-2021 को दीपावली स्नेह मिलन समारोह का आयोजन अत्यंत हर्ष और उल्लास के साथ किया गया।

पंचायत अध्यक्ष ईश्वर बच्चानी ने बताया कि अंधकार पर प्रकाश  और असत्य पर सत्य एवं अधर्म पर धर्म की विजय के इस पावन पर्व पर दीपावली से संबंधित प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम भी आयोजित किया गया। जिसमें प्रमुख समाजसेवी मोहन नानकानी ने प्रश्न पूछे और विजेताओं को पुरस्कृत किया गया।

in-the-celebration-of-deepawali-affection-meeting-the-lamp-lit-up-and-the-heart-blossomed

इस अवसर पर वार्ड नंबर 127 की पार्षद जय श्री गर्ग सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। जिनका पंचायत के पदाधिकारियों ने माल्यार्पण व शाल ओढ़ाकर सम्मान किया। मंच संचालन वरिष्ठ उपाध्यक्ष कन्हैयालाल लखवानी ने किया।

इस अवसर पर पंचायत के संरक्षक रमेश चावला, महासचिव दिलीप पारवानी, नारायणदास राजवानी, नंदलाल चंचलानी, भगवानदास दुलानी, रूपचंद राजानी और ठाकुरदास संगतानी सहित पंचायत के पदाधिकारी उपस्थित रहे। अंत में लक्ष्मी माता की आरती के पश्चात स्वल्पाहार के साथ कार्यक्रम समाप्त हुआ।

in-the-celebration-of-deepawali-affection-meeting-the-lamp-lit-up-and-the-heart-blossomed

कोई टिप्पणी नहीं है

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

error: Content is protected !!