सुबह 8 से रात्रि 8 बजे तक निर्भया स्क्वॉड करेंगी फ्लैग मार्च

कर्फ्यू एवं लॉक डाऊन की पालना के लिए करेंगी फ्लैगमार्च

nirbhaya-squad-will-flag-march-from-8am-to-8pm

40 मोटर साइकिलों पर 80 महिला पुलिसकर्मी जयपुर शहर के विभिन्न क्षेत्रों में करेंगी फ्लैगमार्च

जयपुर (विसं.)। पुलिस कमिश्नरेट की निर्भया स्क्वॉड टीम अब सुबह 8 बजे से रात्रि 8 बजे तक कर्फ्यू एवं लॉक डाऊन की पालना के लिए फ्लैगमार्च करेंगी। अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त एवं निर्भया स्क्वॉड टीम की नोडल अधिकारी सुनीता मीना ने बताया कि 40 मोटर साइकिलों पर 80 महिला पुलिसकर्मी जयपुर शहर के रामगंज, गलतागेट, माणकचौक, सुभाष चौक, ब्रह्मपुरी, कोतवाली, नाहरगढ़, शास्त्री नगर, भट्टाबस्ती, ट्रांसपोर्ट नगर, आदर्श नगर एवं जवाहर नगर तक फ्लैगमार्च करेंगी।

निर्भया स्क्वॉड टीम प्रतिदिन अलग अलग पारियों में 12 घंटे नारी शक्ति का प्रदर्शन करते हुए फ्लैग मार्च करेंगी। यह फ्लैग मार्च आज मंगलवार को सुबह से शुरू हुआ है और रात्रि 8 बजे तक लगातार चलेगा। साथ ही सामाजिक सरोकारों की दिशा में कदम बढ़ाते हुए यह टीम वृद्धाश्रम जाकर बुजुर्गों की कुशलक्षेमपूछ रही हैं। गरीबों, मजदूरों एवं असहाय लोगों को भोजन के पैकेट भी उपलब्ध करवा रही हैं।

फ्लैग मार्च के दौरान टीम ने पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से लोगों को घरों में रहने की अपील की और कहा कि आप सब घरों में ही रहे व सुरक्षित रहें। अनावश्यक घरों से बाहर नहीं निकले। घरों में भी सोशल डिस्टेंसिंग बनाये रखें। कोरोना के संक्रमण से बचने के लिए सरकार द्वारा जारी की गई एडवाईजरी का पालन करें।

किसी भी प्रकार की अफवाहों पर ध्यान नहीं दें। किसी भी प्रकार की कोई समस्या हो तो 100 नम्बर पर दर्ज करवा सकते हैं। लॉक डाऊन एवं कर्फ्यू की पालना नहीं करने पर सख्त कार्यवाही की जायेगी। साथ ही सोशल मीडिया पर भी भ्रामक प्रचार करने एवं सद्भाव बिगाड़ने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी। व्हाट्सएप ऐप ग्रुप के एडमिन के खिलाफ भी कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा कि आपकी सुरक्षा ही पुलिस की प्राथमिकता है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here