कोरोना से जंग : पूज्य पंचायत बसन्त बहार ने किया पुलिस के काम को सलाम

पूज्य पंचायत बसन्त बहार ने किया पुलिस के कोरोना वॉरियर्स का सम्मान

pujya-panchayat-basant-bahar-salutes-police-work

कोरोना महामारी के खतरे के बीच भी पुलिसकर्मी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे में पूज्य पंचायत बसंत बहार ने पुलिस के जवानों का सम्मान कर उनका शुक्रिया अदा किया। कोरोना महामारी के चलते अपनी ड्यूटी निभा रहे पुलिसकर्मियों को कोरोना योद्धा की उपाधि से सम्मानित किया गया।

जयपुर (विसं.)। कोरोना महामारी के खतरे के बीच भी पुलिसकर्मी मुस्तैदी से अपनी ड्यूटी कर रहे हैं। ऐसे में पूज्य पंचायत बसंत बहार के तत्वावधान में केक वर्ल्ड सुरेश ट्रेडर्स के सौजन्य से पुलिस के जवानों का सम्मान कर उनका शुक्रिया अदा किया। कोरोना महामारी के चलते अपनी ड्यूटी निभा रहे पुलिस स्टॉफ का माला पहनाकर एवं स्मृति चिन्ह भेंट कर स्वागत किया गया और उन्हें कोरोना योद्धा की उपाधि से सम्मानित किया गया।

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जारी संघर्ष में पुलिस अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए अमूल्य योगदान दे रही है। पुलिस के इस महान् सहयोग को देखते हुए पूज्य पंचायत बसंत बहार के तत्वावधान में केक वर्ल्ड सुरेश ट्रेडर्स के सौजन्य से रविवार, दिनांक 7 जून 2020 को पुलिस के उच्च अधिकारियों, पुलिसकर्मियों सहित सभी पुलिस साथियों का सम्मान किया।

pujya-panchayat-basant-bahar-salutes-police-work

अध्यक्ष शंकरलाल सचदेव ने जानकारी देते हुए बताया कि इस अवसर पर एसीपी महेंद्र सिंह, एसएचओ मानवेंद्र सिंह, सहित बजाज नगर थाना के सभी पुलिस अधिकारी और पुलिस विभाग के समस्त साथियों का सम्मान किया गया। सभी को स्मृति चिन्ह भेंट कर कोरोना योद्धा की उपाधि से नवाजा गया।

सचदेव ने बताया कि पुलिस लॉकडाउन को सफल बनाने में पूर्ण रूप से समर्पित है। वो अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं, ताकि हम सुरक्षित रह सकें। यह सम्मान उनके मनोबल को बढ़ाने के साथ-साथ समाज में जागरूकता लाने का कार्य भी करता है। हम सभी योद्धाओं का आभार व्यक्त करते हैं और समाज से यह अपेक्षा करते हैं कि सभी उनका सम्मान करें।

इस अवसर पर पूज्य पंचायत बसंत बहार के अध्यक्ष शंकरलाल सचदेव, सचिव मोतीराम सेवानी, अनिल दासवानी, अर्जुनदास जियानी, राजकुमार सेवानी, राधाकिशन मालपानी, महादेव वासवानी, दिलीप गांधी, हरीश सेजवानी, किशोर सचदेव, हरीश जियानी, अशोक रामानी, ईश्वरलाल रंगवानी, ईश्वर पुरसवानी, नारायणदास नाजवानी, कर्ण सेवानी, लेखराज माहेश्वरी, राजीव खानचंदानी सहित पंचायत के अनेक पदाधिकारी एवं सदस्यगण मौजूद रहे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here