3 से 7 मई तक घर-घर मनेगा सद्गुरु स्वामी हरिदासराम जी महाराज का 91वां जन्मोत्सव

3 व 7 मई को ऑनलाइन बरसेगा सत्संग अमृत

satguru-swami-haridasram-ji-maharaj-birthday-celebrated-on-3-to-7-may

रविवार, 3 मई 2020 को भारतीय समयानुसार प्रातः 9 बजे पंच दिवसीय श्री प्रेम प्रकाश ग्रन्थ का पाठ पूज्य गुरुदेव भगवान द्वारा आरती उपरांत प्रारम्भ किया जाएगा। पूज्य गुरुदेव भगवान के पावन मुखारविन्द से अमृत भी बरसेगा।

जयपुर (प्रेम प्रकाश संदेश समाचार सूचना सेवा)। मर्यादामूर्ति परम पूजनीय सद्गुरु स्वामी हरिदासराम जी महाराज का 91 वां प्राकट्य महोत्सव – विकट परिस्थितियों के कारण पूज्य गुरुदेव भगवान की आज्ञा से समूचे विश्व में प्रेमप्रकाशीयों द्वारा घर-घर में रविवार 3 से गुरुवार 7 मई 2020 तक मनाया जाएगा।

श्री प्रेम प्रकाश मंडलाध्यक्ष पूज्यपाद गुरुवर सद्गुरु स्वामी भगतप्रकाश जी महाराज की आज्ञा से जन्मोत्सव का कार्यक्रम इस प्रकार रहेगा-

रविवार, 3 मई 2020

भारतीय समयानुसार प्रातः 9 बजे पंच दिवसीय श्री प्रेम प्रकाश ग्रन्थ का पाठ पूज्य गुरुदेव भगवान द्वारा आरती उपरांत प्रारम्भ किया जाएगा। पूज्य गुरुदेव भगवान के पावन मुखारविन्द से अमृत भी बरसेगा।

satguru-swami-haridasram-ji-maharaj-birthday-celebrated-on-3-to-7-may

जो प्रेमी परिवार सहजता से श्री प्रेम प्रकाश ग्रन्थ के पाठ को पूरा कर सकें-वे प्रेमी भक्त अपने घर पर इसी समय पाठ रख सकते हैं (किसी प्रकार का भी बंधन नहीं है कि आपको पाठ रखना ही है, जो इसे आसानी से पूरा पढ़ सकें-केवल वे ही रखें।

सदगुरु स्वामी हरिदासराम जी महाराज के 91वें अवतरण दिवस गुरुवार, 7 मई 2020 के कार्यक्रम की घोषणा 6 मई को की जाएगी।

शासन-प्रशासन की गाईड लाइन के अनुसार इस समय अपने जीवन को चलावें। सभी प्रेमियों से विनम्र आग्रह है कि यह सूचना एक दूसरे को बतावें, जिससे अधिक से अधिक प्रेमी अमृत पान कर सकें।

लाइव प्रसारण की लिंक भेजी जा रही है-
http://www.amrapurdarbar.com

ध्यान रखें कि नीले अक्षरों वाली लिंक पर हल्के से टच करके छोड़ देना है, कुछ ही पल में आप लाइव प्रसारण देखने लगेंगे। इसके अलावा आप यूट्यूब पर जाकर amrapur darbar लिखेंगे तो वहाँ से भी लाइव टेलीकास्ट से कनेक्ट हो जाएंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here